कोरोना से डरें नही-बल्कि लडे-भजनलाल जाटव

Last Updated on by Sntv24samachar

कोरोना से डरें नही-बल्कि लडे-भजनलाल जाटव

कोरोना से डरें नही-बल्कि लडे-भजनलाल जाटव

हलैना/भरतपुर(विष्णु मित्तल)गृह रक्षा व नागरिक सुरक्षा राज्यमंत्री एवं कृषि राज्यमंत्री भजनलाल जाटव ने भुसावर-वैर पंचायत समिति के सरपचं तथा जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर टिडडी दल प्रभावित क्षेत्र की समस्या सुनी और कोविड-19 संक्रमण बचाव पर चर्चा करते हुए कहा कि कोरोना से डरे नही-बल्कि लडे,मास्क का उपयोग कर सोशल डिस्टेंस की पालना करे,तभी मानव जीवन सुरक्षित रहेगा।

राज्यमंत्री जाटव ने कहा कि सरकार ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बिना भेदभाव से मदद की और लाॅकडाउन में जरूरतमन्द व गरीब परिवारों को राशन सामग्री बांटी।

लुपिन फाउन्डेशन के अधिशासी निदेशक सीताराम गुप्ता ने राज्य के भरतपुर जिला के अलावा धौलपुर,वारां,करोली, सवाईमाधोपुर,अलवर के प्रशासन,पुलिस,चिकित्सा आदि विभाग को कोविड राहत सामग्री उपलब्ध कराई और जरूरमन्द व गरीब परिवारों को राशन सामग्री तथा वैर विधानसभा क्षेत्र के कमालपुरा वार्डर,बाछरैन,सेवर आदि पर जयपुर नेशनल हाइवे-21 से गुजरे पैदल प्रवासी श्रमिकों को भोजन,जलपान, जुता-चप्पल,बस आदि की सुविधाए करा मानव सेवा धर्म निभाया।

उन्होने बताया कि मेरे निर्वाचन क्षेत्र वैर विधानसभा में कोविड-19 महामारी संकट एवं लाॅकडाउन में कोई भी परिवार भूखा नही रहा,राशन सामग्री को विधायक कोष से 50 लाख,भुसावर,वैर व हलैना सीएचसी पर चिकित्सा उपकरण,मशीन,दवा,एम्बूलेंस आदि को विधायक कोष से पैसा दिया।

उन्होने बताया कि वैर से नदबई वाया हलैना सडक गत 30 साल से क्षतिग्रस्त पडी थी,जिस सडक की चैडाई एवं नवीन सडक को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट से मुलाकात कर वजट स्वीकृत कराया,जिसका कार्य प्रगति पर है,हलैना से पथैना वाया बिजवारी सडक बन कर तैयार हो गई,जिससे हलैना की पथैना से दूरी मात्र 12 किमी रह जाऐगी।

उन्होने कहा कि हलैना-झालाटाला मेरी जन्मस्थली व कर्मस्थली है,जबकि भुसावर-वैर मेरा दिल है,निर्वाचन क्षेत्र की समस्या सुनना और समस्या का समाधान कराना मेरा धर्म बनता है,क्षेत्र के विकास को 24 घन्टा काम करूंगा,आमजन व कार्यकर्ता के लिए मेरे निवास के दरवाजा हमेशा खुले मिलेगे। राज्यमंत्री जाटव से वैर,भुसावर व बयाना पंचायत समिति क्षेत्र के सरपचं व महिला सरपचं के प्रतिनिधियों ने मुलाकात की,जिन्होने राज्यमंत्री भजनलाल जाटव की कार्यशैली एवं व्यवहार सहित क्षेत्र में कराए जा रहे विकास कार्य की सराहना कर वैर विधानसभा क्षेत्र का विकासपुरूष का दर्जा दिया।

राज्यमंत्री का समाजसेवी तोताराम गुर्जर,गांव पाली निवासी फूलसिंह,नेहासिंह,दीपेश कुमार,अंकुश गुप्ता,़ऋृषि वदनपुरा,बनयसिंह आदि ने स्वागत किया और हलैना से वैर सडक प्रगति काम की सराहना की।