CoronarealHero: कोरोना की जंग में सेवा कर रहे डाक्टरों का किया सम्मान।

Last Updated on by Sntv24samachar

CoronarealHero: कोरोना की जंग में सेवा कर रहे डाक्टरों का किया सम्मान

CoronarealHero: कोरोना की जंग में सेवा कर रहे डाक्टरों का किया सम्मान।
CoronarealHero: कोरोना की जंग में सेवा कर रहे डाक्टरों का किया सम्मान

भरतपुर, 23अप्रैल। राष्ट्रीय परशुराम सेना राजस्थान द्वारा कोरोनावायरस जैसी गंभीर महामारी के खिलाफ रात और दिन एक किए हुए डॉक्टर्स का संगठन के प्रदेश अध्यक्ष पंडित सुनील पीढ़ी के नेतृत्व में सम्मान किया गया ।

राष्ट्रीय परशुराम सेना के जिला अध्यक्ष वैभव उपमन ने बताया कि संकट काल में डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मी लगातार धरती के भगवान बनकर सेवा कार्य कर रहे हैं प्रदेश अध्यक्ष पंडित सुनील पीढ़ी के नेतृत्व में ग्राम पीढ़ी के चिकित्सा अधिकारी प्रताप सिंह , उप स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी श्रीमती सुलेखा , अस्पताल के सहायक कर्मचारियों , स्थानीय बीएलओ सुमन सिंह व ग्राम आशा श्रीमती कमलेश शर्मा का कोरोना वारियर्स के रूप में भागवताचार्य श्याम लाल शर्मा ,संगठन की प्रदेश उपाध्यक्ष व अस्तावन उपसरपंच उर्मिला प्रकाश चंद शर्मा द्वारा डॉक्टर्स और कर्मचारियों को साफा , माला और शॉल भेंट कर स्वागत व सम्मानित किया गया ।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष पंडित सुनील पीढ़ी ने कहा कि स्वास्थ्य कर्मी अपनी जान की परवाह ना करते हुए भी देश हित में इस महामारी से लगातार लड़ रहे हैं ऐसे में इन कार्मिकों पर पूरे देश को गर्व है देश के नागरिकों को भी इनका सम्मान कर मनोबल बढ़ाना चाहिए।

इस अवसर पर गोविंद सिंह, प्रभुदयाल , वीर सिंह ,डालचंद शर्मा , लाल सिंह , दिगंबर सिंह आदि ग्रामीण मौजूद रहे ।