Dear friend organization Kanyadaan in marriage of four girls without parents

प्रिय सखी संगठन ने किया बिन मां बाप की चार बच्चियों की शादी में कन्यादान

प्रिय सखी संगठन ने किया बिन मां बाप की चार बच्चियों की शादी में कन्यादान

Dear friend organization
Kanyadaan in marriage of four girls without parents
प्रिय सखी संगठन ने किया बिन मां बाप की चार बच्चियों की शादी में कन्यादान

डीग -26 जून प्रिय सखी संगठन की कार्यकर्ताओं ने डीग कस्बे चार गरीब परिवार बिना माता पिता की बेसहारा बालिकाओं की शादी में कन्यादान का सामान उपलब्ध कराया है

प्रिय सखी संगठन की संयोजिका मोनिका जैन के अनुसार डीग कस्बा के बंधा मोहल्ला की बेटी कुंती कोली जिसके माता-पिता ओर भाई नहीं है , सराय मोहल्ला विधवा मां की बेटी तथा बहज गांव की धोबी समाज की दो बच्चियों जिनके पिता नहीं है की शादी में मोनिका जैन के नेतृत्व में संरक्षक मोहिनी गोयल ,महामंत्री अंजलि गंधी, ज्योति बंसल ,बृजेश ठाकुर ,ममता वर्मा, शशि देवी आदि कार्यकर्ताओ द्धारा कस्बे में लोगो के पास घर घर जाकर कन्यादान सामग्री एकत्रित की गई। तथा एकत्रित की गई सामग्री को उक्त बच्चियों के घर तक पहुंचाया जिनकी शादी 28 जून को होगी।

कोरोना काल में संगठन ने ऐसे जरूरतमंद परिवार कि 10 बच्चियों की शादीयो में भामाशाहो के सहयोग से इसी प्रकार मदद की है। उन्होंने बताया कि अभी संगठन के पास आगे भी जिम्मेदारी है जिसे संगठन क्षेत्र के भामाशाहों के सहयोग से पूरा करेगा ।

संगठन द्धारा कन्यादान में प्रत्येक लड़की को 11 साड़ियां 21 बर्तन, सिंगार का सामान, पंखे ,टॉवल्स ,सिलाई मशीन, बेडशीट ,कंबल जोड़ें, 10 गिफ्ट, चांदी की पाजेब, सोने की बाली चांदी की बिछिया, सब्जी, राशन सामग्री, 31 सो रुपए नगद आदि दिया है। इस पुनीत कार्य में अनीता सिनसिनवार , दिनेश पचौरी ,शीला कोली कामा ,पंकज भूषण गोयल, कुम्हेर के पूर्व वाइस चेयरमैन नृपेश सिंघल टोनी ड्राइवर आदि लोगों अपना सहयोग दिया है।

डीग से पदम जैन की रिपोर्ट