डीग में अधिकारीयो व कर्मचारियों ने निकाली कोरोना जागरूकता रैली।

Last Updated on by Sntv24samachar

डीग में अधिकारीयो व कर्मचारियों ने निकाली कोरोना जागरूकता रैली।

Officials and employees held a corona awareness rally in Deeg.
डीग में अधिकारीयो व कर्मचारियों ने निकाली कोरोना जागरूकता रैली।

डीग- 18 जून सरकार द्धारा अनलॉक 1 के तहत मिली छूट के चलते लोग कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइंस के प्रति पूरी तरह बेपरवाह नजर आ रहे हैं। जबकि जिले में कोरोना का ग्राफ दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। जिसे देखते हुए प्रशासन नेअब लोगों को जागरूक करने का बीड़ा उठाया है। जिसके तहत गुरुवार को डीग में ब्लॉक स्तरीय कोरोना जागरूकता रैली निकाली गई ।जिसे सिंह पोल गेट से एसडीएम सुमन देवी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

रैली में अधिकारी कर्मचारी, लूपिन के कार्यकर्ता, बाल विकास परियोजना की महिलाएं, स्कूली छात्र, हाथों में कोरोना के प्रति जागरूकता नारे लिखे हुए बैनर व तख्तियां लेकर चल रहे थे। यह रैली जलमहलों के सिंह पोल गेट से पुरानी अनाज मंडी लक्ष्मण मंदिर सहित शहर के कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्र को छोड़कर अन्य क्षेत्रों में होकर निकाली गई ।रैली में शामिल अधिकारियों व कर्मचारियों ने हाथों में बैनर और तख्तियों पर लिखें स्लोगनो के माध्यम से घर से बाहर निकलने पर माक्स लगाने, भीड़ मेंजाने से बचने, बार-बार साबुन से हाथ धोने ओर सैनिटाइजर का प्रयोग करने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, तन से तन के बीच 2 मीटर की दूरी रखने ओर सरकारी गाइडलाइंस का पालन करने का संदेश दिया।

जागरूकता रैली में सीईओ मदनलाल जैफ , थाना प्रभारी गणपत राम चौधरी, तहसीलदार सोहन सिंह नरूका, लूपिन के परियोजना समन्वयक सुरेश गुप्ता तथा विभिन्न विभागों के कर्मचारी ओर स्कूली छात्र शामिल थे। रैली में शामिल सभी लोग मास्क पहने हुए थे तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे थे।