Rajasthan News: बारा जिला को लुपिन ने भेजी पीपीई किट व थर्मामीटर गन

Last Updated on by Sntv24samachar

बांरा जिला को लुपिन ने भेजी पीपीई किट व थर्मामीटर गन
भरतपुर जिला से आ रही राहत सामग्री
सीताराम गुप्ता ने वेतन से दिए एक लाख

सामग्री से भरे वाहन को भरतपुर के जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी तथा लुपिन के अधिषासी निदेषक सीताराम गुप्ता ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया
सामग्री से भरे वाहन को भरतपुर के जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी तथा लुपिन के अधिषासी निदेषक सीताराम गुप्ता ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया

Rajasthan News हलैना/भरतपुर(विष्णु मित्तल) लुपिन फाउंडेषन भरतपुर ने नीति आयोग द्वारा घोषित आंकाक्षी राजस्थान के बांरा जिला के कोरोना-19 संक्रमण से प्रषासनिक अधिकारी तथा चिकित्साधिकारियों के जीवन बचाव के लिए कोविड-19 संक्रमण बचाव सामग्री भेजी,जिसमें डिजीकल इफ्रांरेड थर्मा मीटर गन,कोविड पीपीई किट, हैण्ड सेनेटाइजर, ग्लब्स, हाइजिन किट आदि संक्रमण बचाव सामग्री है।

उक्त सामग्री से भरे वाहन को भरतपुर के जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी तथा लुपिन के अधिषासी निदेषक सीताराम गुप्ता ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। लुपिन के अधिषाषी निदेषक सीताराम गुप्ता ने बताया कि बांरा जिला कलक्टर इन्द्रसिंह राव की अपील पर लुपिन फाउन्डेषन भरतपुर द्वारा कोविड-17 महामारी से मानव जीवन सुरक्षा तथा लाॅकडाउन के मददेनजर नीति आयोग द्वारा घोषित राजस्थान के बांराजिला के प्रषासनिक अधिकारी, चिकित्साधिकारी,मिडियाकर्मी सहित अन्य कर्मचारियों के जीवन सुरक्षा के लिए 200 पीपीई किट,10 डिजीकल इफ्रांरेड थर्मामीटर गन,100 फेसषील्ड,2 हजार जोडी हैड ग्लव्स,25 हाईजिन किट स्वीकृत की गई,उक्त सामग्री से भरे वाहन को भरतपुर से जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने रवाना किया।

उन्होने बताया कि लुपिन फाउन्डेषन के द्वारा प्रषासन,चिकित्सा,महिला व बाल विकास,पुलिस विभाग सहित राजकीय तथा निजी क्षेत्र के मिडियाकर्मियों सेनेटाइजर,मास्क,ग्लव्स आदि कोविड-19 राहत सामग्री भेजी गई। लुपिन के प्रचारक विष्णु मित्तल ने बताया कि लुपिन के अधिषासी निदेषक सीताराम गुप्ता एवं उनकी धर्मपत्नी त्रिवेणी गुप्ता व पुत्री समीक्षा गुप्ता ने वेतन तथा निजी आय से एक लाख रू का चैक जिला कलक्टर इन्द्रसिंह राव को भेजा गया।

जिला कलक्टर इन्द्रसिंह राव ने बताया कि लुपिन फाउन्डेषन भरतपुर के अधिषासी निदेषक सीताराम गुप्ता से कोविड-19 महामारी एवं लाॅकडाउन में मदद करने का आग्रह किया,सीताराम गुप्ता व उनकी पत्नी त्रिवेणी गुप्ता ने वेतन एवं निजी आय से वारां जिला के जरूरतमन्द व गरीब परिवारों को राषन सामग्री उपलब्ध कराने के लिए एक लाख रूपए का चैक भेजा और प्रषासन,पुलिस,चिकित्सा विभाग सहित मिडियाकर्मियों के जीवन सुरक्षा को सेनेटाइजर,मास्क,ग्लव्स आदि भेजे।

उन्होने बताया कि द्वितीय चरण में लुपिन के अधिषासी निदेषक सीताराम गुप्ता ने भरतपुर से 4 मई को प्रषासनिक अधिकारी, चिकित्साधिकारी,मिडियाकर्मी सहित अन्य कर्मचारियों के जीवन सुरक्षा के लिए 200 पीपीई किट,10 डिजीकल इफ्रांरेड थर्मामीटर गन,100 फेसषील्ड,2 हजार जोडी हैड ग्लव्स,25 हाईजिन किट आदि सामग्री रवाना की है,जो सामग्री भरतपुर जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने हरी झंडी दिखा कर रवाना की।

आंकाक्षी जिले में मददगार बनी लुपिन

लुपिन फाउन्डेषन के अधिषासी निदेषक सीताराम गुप्ता,उनकी पत्नी त्रिवेणी गुप्ता एवं समीक्षा गुप्ता ने कोविड-19 महामारी मानव जीवन सुरक्षा एवं लाॅकडाउन को मददेनजर रख राजस्थान प्रान्त के आंकाक्षी जिला वारां,करोली और धौलपुर सहित भरतपुर,अलवर,सवाईमाधोपुर के जरूरतमन्द व गरीब परिवार को राषन सामग्री के लिए वेतन एवं निजी आय 6 लाख 11 हजार की राषि दी,करोली को 1.11 लाख तथा भरतपुर,वारां,सवाईमाधोपुर,अलवर,धौलपुर को एक-एक लाख की राषि दी। गुप्ता की पुत्री समीक्षा गुप्ता ने भी निजी आय से राषि प्रदान की है। वारां जिला में कोविड-19 महामारी एवं लाॅकडाउन में लुपिन परिवार मददगार बनी।

सीताराम गुप्ता है आमजन के मददगार

बांरा जिला कलक्टर इन्द्रसिंह राव ने कहा कि लुपिन के अधिषासी निदेषक सीताराम गुप्ता आमजन के मददगार है,जो कोविड-19 महामारी से मानव जीवन सुरक्षा तथा लाॅकडाउन में प्रषासन एवं आमजन के मददगार बने हुए है। भरतपुर के एसपी हैदर अली जैदी ने भरतपुर से कोरोना संक्रमण बचाव सामग्री से भरे वाहन को रवाना करने के बाद कहा कि लुपिन भरतपुर जिला के अलावा देष के आंकाक्षी जिलों को कोरोना संक्रमण के बचाव की सामग्री भिजवाकर अनुकरणीय कार्य कर रही है। उक्त सामग्री से कोरोना संक्रमण बचाव में काफी हद तक मदद प्राप्त होगी।

लाॅकडाउन की पालना कर

लुपिन फाउन्डेषन के अधिषासी निदेषक सीताराम गुप्ता ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि लाॅकडाउन में कोई भी परिवार भूखा नही रहेगा,लुपिन भरतपुर,धौलपुर,करोली,सवाईमाधोंपुर,वारां,अलवर आदि जिला तथा मध्यप्रदेष प्रान्त का विदिषा जिला के जरूरतमन्द व गरीब परिवारों को राषन सामग्री,मास्क तथा प्रषासन के अधिकारी,चिकित्सक व पुलिस सहित मिडियाकर्मियों को सेनेटाइजर, ग्लव्स,पीपीई किट,फेसषील्ड,हाईजिन किट तथा चिकित्सकों को थर्मामीटर आदि उपलब्ध कराए जा चुके है। आमजन को भी प्रषासन का सहयोग कर लाॅकडाउन की पालना करनी चाहिए,तभी कोविड-19 महामारी को हराया जा सकता है।

Related posts:

सेन्ट्रल जेल में रह रहे 570 से अधिक कैदियों को कोरोना संक्रमण से बचाव व इम्यूनिटी के लिए पिलाया काढ़ा
जिला कलेक्टर नथमल डिटेल ने सीएचसी का किया औचक निरीक्षण,अधिकारियों को दिए विकास कार्यों को गति देने क...
(खुलासा) डेढ़ करोड़ के माल से भरे कंटेनर को उड़ाकर जानें चालक ने कैसे बनाया करोड़पति बनने का प्लान
श्री भरत मन्दिर के महन्त आदरणीय श्री अशोक प्रपन्नाचार्य जी महाराज के निधन पर शोक संवेदना और भावभीनी ...
भरतपुर के तत्कालीन पुलिस अधीक्षक हैदरअली जैदी के डी.आई.जी. पद पर पदोन्नत होने पर कराटियन्स स्कूल राज...
प्रदर्शनी लगाकर लोगों को दी कोविड-19 के फैलने के कारणों और बचाव के उपायों की जानकारी