Redmi Note 9 इंडिया वेरिएंट ने वाई-फाई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर रिपोर्ट किया

Last Updated on by Sntv24samachar

[ad_1]

Xiaomi ने 30 अप्रैल, 2020 को एक वैश्विक कार्यक्रम में Redmi Note 9 लॉन्च किया। यह स्मार्टफोन Redmi Note 9 श्रृंखला में सबसे हालिया जोड़ था जिसमें Redmi Note 9 Pro, Redmi Note 9S और Redmi Note 9 Max शामिल थे। जबकि Redmi Note 9 अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लॉन्च किया गया था, लेकिन भारत में आने वाले उत्पाद के बारे में कोई खबर नहीं थी। अब, डिवाइस के भारतीय संस्करण को कथित तौर पर वाई-फाई एलायंस की वेबसाइट पर देखा गया है जो संकेत देता है कि डिवाइस जल्द ही भारत में अपना रास्ता बना सकता है।

रेडमी नोट 9 वाई-फाई एलायंस लिस्टिंग को मुकुल शर्मा उर्फ ​​@stufflistings द्वारा देखा गया था। टिप देने वाला ट्वीट किए कि मॉडल संख्या M2003J15SI के साथ Redmi Note 9 का भारतीय संस्करण वाई-फाई एलायंस पर सामने आया है वेबसाइट। फोन को पहले से ही प्रमाणीकरण प्राप्त होने के साथ, डिवाइस का लॉन्च दूर नहीं हो सकता है।

Xiaomi Redmi Note 9 वाई फाई एलायंस रेडमी नोट 9 वाई-फाई एलायंस

फोटो साभार: वाई-फाई एलायंस

Redmi Note 9 के स्पेसिफिकेशन

रेडमी नोट 9 में 6.43-इंच का फुल-एचडी + आईपीएस डिस्प्ले है। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G85 SoC द्वारा संचालित है और 3GB और 4GB रैम विकल्प में आता है। स्टोरेज विकल्प में 64GB और 128GB वैरिएंट शामिल हैं। इसमें एक्सपेंडेबल स्टोरेज भी है जो 128GB तक के कार्ड को स्वीकार करता है।

Xiaomi Redmi Note 9 में 48-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल के वाइड-एंगल कैमरा, 2-मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल के मैक्रो कैमरा के साथ क्वाड कैमरा शामिल हैं। Redmi Note 9 में 5,020mAh की बैटरी है और इसमें फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट है।

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर, यह स्मार्टफोन वन ग्रीन, पोलर व्हाइट और मिडनाइट ग्रे रंग विकल्पों में उपलब्ध है। Xiaomi India ने अभी तक कोई घोषणा नहीं की है, लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि वे अब कभी भी आ सकते हैं।



[ad_2]